(Image-YouTube)
(Image-YouTube)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया यह एक मनोरंजन का साधन है, लेकिन यहीं मनोरंजन आपके होश उड़ा दें तो क्या होगा? जी हां ऐसा ही कुछ हुआ है। दरअसल चौंकाने वाली यह घटना तमिलनाडु में हुई है जहां वेल्लोर में एक व्यक्ति ने अपनी मोटरसाइकिल देखी और उसके होश उड़ गए। जी हां दरअसल वेल्लोर में एक शख्स ने अपनी मोटरसाइकिल रात में बाहर रखी थी जो सुबह देखा तो सीमेंट के कंक्रीट में फंस गई। जिसे देख मोटरसाइकिल मालिक के भी होश उड़ गए। 

    सड़क के अंदर घुंसी बाइक 

    दरअसल वेल्लोर सिटी नगर निगम स्मार्ट सिटीज मिशन के तहत सड़क बना रहा था. गाड़ी के मालिक एस मुरुगन ने इसे एक दुकान के बाहर सामान्य स्थान पर खड़ा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मजदूरों ने न तो उन्हें सड़क बिछाने के काम के बारे में सूचित किया और न ही उन्हें बाइक हटाने के लिए कहा। बिना सूचित किये और बिना बाइक हटाए उन्होंने रोड बना दिया। 

     

    रातोंरात बन गई नई सड़क और..

    इस घटना के बारे में बताते हुए वाहन मालिक ने कहा, ‘हम रात 11 बजे तक मौके पर थे लेकिन उन्होंने हमें सूचित नहीं किया। जब मैं सुबह बाइक देखने आया, तो मैं चौंक गया। उन्होंने पास के डिस्चार्ज चैनल को भी बंद कर दिया है। अब बारिश का पानी कैसे निकलेगा?’ वेल्लोर निगम आयुक्त अशोक कुमार ने बाद में सड़क का निरीक्षण किया और वाहन को हटाकर पैच अप का काम किया गया। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है या नहीं। लेकिन अपनी बाइक को इस अवस्था में देख शख्स चौंक गया।