PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

    Loading

    भरूच : गुजरात (Gujarat) में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव (Assembly election) होना है। सभी राजनैतिक पार्टियां अपना दम खम दिखा रहीं हैं। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। उन्होंने एक जनसभा में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की जमकर तारीफ की, उन्हें अनुभवी बताया। पीएम मोदी ने अपनी तुलना भूपेंद्र पटेल से करते हुए कहा कि जब मै पहली बार सीएम बना तो मेरे पास प्रशासनिक अनुभव नही था। भूपेंद्र पटेल के पास 25 साल का अनुभव है।  

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं जब गुजरात का मुख्यमंत्री बना तो मुझे प्रशासन का ज्यादा अनुभव नहीं था। लेकिन यह हमारा सौभाग्य है कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को पंचायत से विधानसभा तक का लगभग 25 वर्षों का अनुभव है। वह गुजरात में अपने तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन एक सभा को संबोधित कर रहे थे। वहीं आम आदमी पार्टी ने भी गुजरात चुनाव को लेकर कमर कस ली है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।  

    पीएम मोदी ने भरुच के आमोद में सुबह 11 बजे 8000 करोड़ रुपए लागत की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके बाद वे अहमदाबाद पहुंचेंगे और दोपहर करीब सवा तीन बजे मोदी शैक्षणिक संकुल का उद्घाटन करेंगे। बाद में प्रधानमंत्री इसके बाद जामनगर जाएंगे। यहां वे शाम साढ़े पांच बजे 1460 करोड़ रुपये लागत की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।