PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

    Loading

    भरूच : गुजरात चुनाव (Gujarat Elections) से पहले राज्य के लोगों को पीएम मोदी (PM Modi) की सौगात मिली है। गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। पीएम मोदी तीन दिन के दौरे (Three-day Visit) पर गुजरात पहुंचे हैं। दूसरे दिन उन्होंने भरूच में विभिन्न विकास कार्यक्रमों का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इसके अलावा, वे अहमदाबाद में मोदी शैक्षणिक संकुल का भी उद्घाटन करेंगे। 

    पीएम मोदी ने भरुच के आमोद में सुबह 11 बजे 8000 करोड़ रुपए लागत की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके बाद वे अहमदाबाद पहुंचेंगे और दोपहर करीब सवा तीन बजे मोदी शैक्षणिक संकुल का उद्घाटन करेंगे। बाद में प्रधानमंत्री इसके बाद जामनगर जाएंगे। यहां वे शाम साढ़े पांच बजे 1460 करोड़ रुपये लागत की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

    जनसभा में पीएम मोदी ने मुलायम सिंह को याद करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव जी का निधन देश के लिए बहुत बड़ी क्षति है। मेरा उनसे खास रिश्ता था। 2014 में जब बीजेपी ने मुझे पीएम उम्मीदवार घोषित किया, तो मैंने सभी विपक्षी नेताओं से बात की। उन्होंने अपनी सलाह के रूप में मुझे अपना आशीर्वाद दिया जो आज भी मेरे साथ है उन्होंने कहा मुलायम सिंह यादव का जाना देश के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। मुलायम जी के साथ मेरा नाता विशेष प्रकार का रहा है। जब हम CM के रूप में मिला करते थे तो हम दोनों एक दूसरे के प्रति एक अपनत्व का भाव प्रकट करते थे।