PM Modi
पीएम नरेंद्र मोदी ( फाइल फोटो )

Loading

नई दिल्ली/केरल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज यानी मंगलवार 19 मार्च  को केरल के पलक्कड़ में रोड शो (Palkkadd) करेंगे। वहीं इसके बाद वे तमिलनाडु पहुंचेंगे और सलेम में एक चुनावी रैली को वे संबोधित करेंगे। आज प्रधानमंत्री केरल के पलक्कड़ पहुँच रहे हैं। इसके बाद उनकी रैली तमिलनाडु के सेलम में होगी। इस तरह से प्रधानमंत्री इस दौरे के दौरान अपनी ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। उनकी इन रैलियों का मुख्य उद्देश्य इन राज्यों में BJP मजबूत करना और ज्यादा से ज्यादा सीटें हासिल करना है।

दरअसल इस बार केंद्र की मोदी सरकार का पूरा फोकस इस लोकसभा चुनाव में जीत का नया रिकॉर्ड बनाने पर है। वहीँ इसके लिए पार्टी आज से नहीं कई महीनों से तैयारी में जुटी हुई है। वहीं पार्टी का टारगेट NDA गठबंधन को ‘400 पार’ पहुंचाने पर है। इस बार यह टारगेट खुद PM मोदी ने ये टारगेट सेट किया है, इसीके चलते  प्रधानमंत्री ने इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए खुद ही मोर्चा संभाल रखा है। वो लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं।

देखा जाए तो PM मोदी बीते 15 मार्च से साउथ के राज्यों का दौरा कर रहे हैं, उनका ये मिशन 120 घंटों का है। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब PM मोदी दक्षिण भारतीय राज्यों का दौरा कर रहे। बीते 77 दिनों में प्रधानमंत्री ने 23 दिन दक्षिण  के राज्य में बिताए हैं। अब एक बार फिर से वो दक्षिण के पांच राज्यों का दौरा कर रहे हैं।