punjab

Loading

नई दिल्ली/होशियारपुर: पंजाब (Punjab) से मिली बड़ी खबर के अनुसार यहां के होशियारपुर (Hoshiyarpur) में दसूहा (Dasuha) के ऊंची बस्सी गांव के पास एक कार और ट्रक की भयानक टक्कर (Accident) में एक महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई। वहीँ इस ट्रक से टकराने के बाद कार में आग लग गई और दरवाजे ना खुल पाने की वजह से कार सवार चारों लोग की गाड़ी में ही जिंदा जलकर मौत हो गई। 

वहीं मामले पर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे के समय कार में पांच लोग सवार थे, जिसमें से चार लोग जिंदा ही जल गए हैं। वहीं एक बुरी तरह घायल हुआ है। फिलहाल घायल को सीविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इस घटना बाबत दसूहा के SHO हर प्रेम सिंह ने जानकारी दी कि, ” एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई। इस कार में 5 लोग सवार थे, जिनमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई। दो घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया है। हम इसकी जांच कर रहे हैं कि यह हादसा आखिर कैसे हुआ।”

इस घटना के बाद अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। यह आग इतनी बड़ी थी कि आस पास के लोगों द्वारा तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और आग बुझाने के प्रयास किए गए। फिलहाल पुलिस मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है।