मुख़्तार अब्बास नकवी (Photo Credits-ANI Twitter)
मुख़्तार अब्बास नकवी (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: कांग्रेस हाईकमान (Punjab Congress) से नाराज चल रहे पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह (Former CM Amarinder Singh) ने बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की। इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। दोनों ही नेताओं के बीच 45 मिनट यह मुलाकात चली है। सवाल उठ रहा है कि क्या अमरिंदर सिंह बीजेपी का दामन थामेंगे? इन तमाम अटकलों के बीच बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं की मुलाकात को राजनीतिक एंगल से देखने की जरूरत नहीं है। 

    बता दें कि  पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के अमित शाह से मुलाकात पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि गृहमंत्री से तमाम लोगों की मुलाकातें होती रहती हैं। विपक्ष के मुख्यमंत्रियों और मंत्रियों की भी होती हैं। इस मुलाकात को राजनीतिक एंगल से देखने की जरूरत नहीं है।

    मख्तार अब्बास नकवी की प्रतिक्रिया-

    वहीं इस मुलाकात के बाद कैप्टन ने #NoFarmersNoFood के साथ ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि मैंने गृहमंत्री अमित शाह से आग्रह किया है कि वह तीनों कृषि कानूनों को रद्द करे। इन सब के बीच कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि पंजाब में दलित समुदाय के एक व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया जाना कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। अमित शाह का घर दलित विरोधी राजनीति का सेंटर बना हुआ है।