Sachin Pilot
File Photo

    Loading

    जयपुर: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने राज्य में चुनावी साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) तथा एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM President Asaduddin Owaisi) के बार बार राजस्थान (Rajasthan) आने पर कटाक्ष करते हुए सोमवार को सवाल उठाया कि ये दोनों नेता चार साल तक कहां थे और उन्होंने दावा किया कि ‘ये लोग चुनाव खत्म होते ही फिर गायब हो जाएंगे।’ गंगानगर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा, ‘‘फरवरी का महीना है.. चुनावी साल है। कभी मोदी जी दौसा जा रहे हैं… ओवैसी टोंक जा रहे हैं। ये दोनों नेता चार साल से कहां गायब थे।

    पायलट ने कहा कि सड़कों का उद्घाटन करने के लिए …जब चुनाव आए हैं तो आप बड़े-बड़े भाषण देने आ रहे हो। चुनाव आए हैं तो आप मजहब धर्म की बात करते हैं लेकिन चुनाव से पहले भी आप नहीं थे।” उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के दिल्ली-दौसा हिस्से के उद्घाटन के लिए दौसा जिले को सिर्फ इसलिए चुना क्योंकि वह कांग्रेस पार्टी के गढ़ में दस्तक देना चाहते हैं।  

    पायलट ने आगे कहा, ‘.. और मैं वादा करता हूं कि जिस दिन राजस्थान के चुनाव खत्म हो जाएंगे ये लोग फिर ये यहां से गायब हो जाएंगे। हम लोग जो यहां बैठे हैं आपके सुख दुख के साथी है।’ ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी हाल ही में अलवर व भरतपुर के चुनावी दौरे पर रहे थे। इसके साथ ही पायलट ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं से जुड़े परिसरों पर की गई छापेमारी पर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। (एजेंसी)