aftab
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. जहां एक तरफ श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) पर पुलिस (Police) पूरी मेहनत से अपने काम पर लगी हुई है। वहीं आज श्रद्धा (Shraddha Walker) के पिता विकास वॉकर (Vikas Walker) ने कहा कि, वे तब तक चैन नहीं लेंगे जब तक आरोपी आफ़ताब (Aftab) को फांसी नहीं होती। उनका यह भी कहना था कि, उन्हें लगता है कि दिल्ली पुलिस उन्हें न्याय दिलवा सकेगी। 

    गौरतलब है कि, श्रद्धा कि मौत से दुखी और आहात उनकी पिता विकास वॉकर ने कहा कि, “मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा, जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं दी जाती।”

    उन्होंने आगे कहा, “मुझे हमेशा ही लगा था वह कि वह झूठ बोल रहा है, मैंने मुंबई और दिल्ली पुलिस से कहा था। आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में वह सारे सबूत मिटा चुका है। ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी। दिल्ली पुलिस को आभास हो गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच। इसलिए उन्होंने नार्को टेस्ट के लिए आवेदन किया। अब मुझे लग रहा है कि मुझे न्याय मिलने वाला है। अगर उसने अपराध किया है, तो उसे जरुर से फांसी दी जानी चाहिए।”

    गौरतलब है घटना कि संगीनता को देखते हुए पुलिस अब आफताब अमीन पूनावाला का ‘नार्को टेस्ट’कराना चाहती है। पता हो कि, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर का खून करके उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा तथा कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा था।