Image-ANI
Image-ANI

Loading

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश से एक ऐसी घटना के बारे में जानकारी सामने आ रही है जो आपकी रूह कांप देगी। जी हां दरअसल दिल को दहला देने  वाला मामला मैनपुरी का है, जहां घर के बेटे ने ही अपने रिश्तेदारों की हत्या कर दी। यहां घर के बड़े बेटे ने रिश्तेदार और एक दोस्त को बर्बरता से मारकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि इस घटना में 5 लोगों की हत्या कर दी गई। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

5 लोगों की बेरहमी से हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, उसने पहले परिवार के चार लोगों और एक रिश्तेदार को फरसे से काट डाला। फिर दो अन्य लोगों को भी मारने की कोशिश की। इतना ही नहीं बल्कि उसके बाद खुद को गोली मारकर आरोपी ने सुसाइड कर लिया। इस घटना में घायल दोनों महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। ऐसे में अब उनका अस्पताल में इलाज जारी है। 

फिर खुद को उतारा मौत के घाट 

आपको बता दें कि ये दिल दहला देने वाला मामला किशनी थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा अरसारा का है। जानकारी के मुताबिक, इस खौफनाक वारदात को रात 2 बजे अंजाम दिया गया। जी हां दरअसल घर के सबसे बड़े बेटे ने सभी को पहले फरसे से काटकर मार डाला। फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि घर में शादी होने के कारण सभी रिश्तेदार भी वहीं मौजूद थे। हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। एसपी, आईजी और एडीजी सहित जिले के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इस खून खराबे से इलाके के लोग दंग है। 

 

2 महिलाएं गंभीर रूप से घायल 

हत्यारे युवक की मामी और पत्नी इस घटना में गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक, गोकुलपुर में रहने वाले सुभाष चंद्र यादव के बड़े बेटे सोहवीर ने अपने परिवार के 5 लोगों की फरसे से काटकर हत्या कर दी है। इस हत्याकांड में दो भाई व भाई की पत्नी, दोस्त और जीजा समेत पांच लोगों को बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया है। इसके साथ ही अपनी मामी और पत्नी को भी मारने की भी कोशिश की। इस वारदात के बाद सोहवीर ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई। 

घटना की जांच जारी 

इस खौफनाक घटना के बारे में सूचना मिलते ही थाना प्रभारी किशनी मय फोर्स के मौजूद हैं। इसके बाद सभी डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। फिलहाल मामले में आगामी कार्रवाई जारी है। ऐसे में अब पुलिस घर में मौजूद अन्य लोगों और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। आखिर युवक ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इतने लोगों की हत्या करने के पीछे क्या मकसद था इस बारे में पुलिस जांच कर रही है।