Supriya Shrinate on Kangana Ranaut Congress canceled ticket EC issued notice
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत

Loading

नई दिल्ली: कंगना रनौत पर टिप्पणाी के बाद से कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता संप्रिया श्रीनेत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। कंगना पर आपत्तिजनक कमेंट करने पर सुप्रिया को कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच अब कांग्रेस पार्टी ने उन पर सख्ती बरती है। साथ ही चुनाव आयोग ने भी उन्हें नोटिस पकड‍़ा दिया है।

श्रीनेत का कांग्रेस ने काटा पत्ता

कांग्रेस ने सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना रनौत पर किए गए आपत्तिजनक पोस्ट पर उन्हें सख्त संदेश दिया है। पार्टी ने सुप्रिया का उत्तर प्रदेश के महाराजगंज निर्वाचन क्षेत्र से टिकट काट दिया है। सुप्रिया उम्मीदवार के रूप में 2019 का लोकसभा चुनाव यहां से लड़ीं थी। हालांकि उन्हें बीजेपी उम्मीदवार से हार का सामना करना पड़ा था।

सुप्रिया के सोशल मीडिया एकाउंट से कंगना रनौत पर की गई कथित पोस्ट के बाद से कांग्रेस ने श्रीनेत को हटाकर अब वीरेंद्र चौधरी को इस सीट से टिकट दे दिया है। इससे पहले चुनाव आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत को उनके पोस्ट पर कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

मंडी से बीजेपी उम्मीदवार हैं कंगना

बता दें कि हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी ने अपना उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत के रूप में नाम का एलान किया। इसके बात उन पर गलत टिप्पणी कर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत अब फंस गई हैं।

सुप्रिया ने दी सफाई

दरअसल, श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से रानौत की तस्वीर और अपमानजनक कैप्शन के साथ एक आपत्तिजनक पोस्ट डाला गया था। हालांकि, श्रीनेत ने तुरंत स्पष्ट किया कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट तक कई लोगों की पहुंच है और उनमें से एक ने ये अनुचित पोस्ट किया है।

सुश्री यानी सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जैसे ही मुझे पता चला, मैंने पोस्ट की डिलीट कर दिया। जो भी लोग मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और गलत टिप्पणी नहीं कर सकती। मैं जानने में जुटी हूं कि यह कैसे हुई है।