Image-Twitter
Image-Twitter

Loading

नई दिल्ली: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मारपीट का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। बता दें कि देश में अच्छी रैंकिंग में शामिल एमिटी यूनिवर्सिटी आज बहुत ज्यादा चर्चा में बनी हुई है, लेकिन आज इसकी वजह कुछ और है। दरसल ये वीडियो स्टूडेंट के मारपीट का है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते कई दिनों से एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों के मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा था। लेकिन अब जो सामने आया है वह हैरान करने वाला है। 

मारपीट का वीडियो 

अब तक यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों के मारपीट का वीडियो सामने आए था, लेकिन अब एक वीडियो अब सामने आया है जो यूनिवर्सिटी के अंदर क्लास रूम का है। वायरल हो रहे इस वीडियो में छात्र मारपीट कर रहे हैं और वहां पर मौजूद महिला टीचर उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है। बावजूद इसके छात्र रुकने का नाम नहीं ले रहे है और जमकर मारपीट हो रही है। ये मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टीचर से सामने गुंडागर्दी 

इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिकायत मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं यूनिवर्सिटी प्रशासन इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में कुछ छात्र मिलकर एक अकेले छात्र के साथ मारपीट कर रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि उस समय क्लास में टीचर भी मौजूद है, जो उन्हें छुड़ाने का प्रयास कर रही है, लेकिन छात्र काबू में नहीं आ रहे हैं। 

इस वजह से हुई मारपीट 

जैसा कि आप वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते है कि जब पीटने वाला भागने का प्रयास करता है तो उसके पीछे छात्र भागते हुए दिखाई देते हैं। यूनिवर्सिटी में कुछ छात्रों के मारपीट का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पुलिस का कहना है क्लास में सीट पर बैठने को लेकर अंकुश चपराना नाम के छात्र का अन्य छात्रों के साथ विवाद हो गया जो बाद में मारपीट में बदल गया।

 

यूनिवर्सिटी ने साधी चुप्पी 

नोएडा के थाना 126 प्रभारी का कहना है अंकुश चपराना द्वारा दी गयी शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच व आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। वहीं विश्वविद्यालय की तरफ से इस बारे में कोई भी बात करने को तैयार नही है। फ़िलहाल ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। आखिर इस वीडियो को देख कर मने में सवाल उठता है कि   शिक्षा वयवस्था का कैसे बुरा हाल हो रहा है। ज्ञान के मंदिर में मारपीट हो रही है।