PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में (Andhra Pradesh) एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तीन मंजिला इमारत ढह गई जिसमें दो बच्चों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोगों को पुलिस ने बचा लिया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात हुई इस घटना में आस पास के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। फ़िलहाल पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।  

जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) में समाहरणालय के पास रामजोगी पेटा में तीन मंजिला इमारत गिरने से कई लोग घायल हो गए। घायलों में दो बच्चों सहित तीन की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने छह लोगों को बचा लिया। 

विशाखापत्तनम के सीपी सी श्रीकांत (C Srikkanth) ने बताया कि बीती आधी रात घर गिरने की घटना की सूचना मिली थी। पुलिस ने 6 लोगों को बचाया है। जबकि 3 ने दम तोड़ दिया, जिसमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। प्रथम दृष्टया साक्ष्य से पता चलता है कि पड़ोसी ने बगल की जमीन को नींव के लिए खोदा था। जिससे इस मकान की नींव कमजोर हो गई थी। कल भी वह बगल की जमीन में बोरवेल खुदवा रहा था। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है।