MAHUA-MAMTA
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली: एक बड़ी खबर के अनुसार TMC की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) से जुड़े विवाद पर कोई बात करने से CM ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी ने साफ़ इनकार कर दिया है। दरअसल महुआ पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने संसद में अडाणी ग्रुप से जुड़े सवाल पूछने के लिए बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी से पैसे लिए हैं।

TMC ने महुआ से बढ़ाई दूरी 
इधर इन आरोपों कि सघनता को लेकर TMC के पश्चिम बंगाल के जनरल सेक्रेटरी और प्रवक्ता कुणाल घोष ने अब साफ़ कहा कि पार्टी को इस मामले में कुछ भी नहीं कहना है, न ही कोई मत प्रकट करना है। हमें लगता है कि जो इंसान इस विवाद में घिरा है, वही इस पर बात करने के लिए सबसे सही और सटीक व्यक्ति है। लिहाजा ऐसे में माना जाए तो महुआ मोइत्रा को उनकी ही पार्टी ने इस मामले को लेकर अलग-थलग कर दिया है।

वहीं एक अन्य TMC नेता ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि पार्टी आलाकमान इस मामले में अब किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी के बीच में नहीं पड़ना चाहती है, इसलिए पार्टी इस मामले और महुआ मोइत्रा से दूरी बनाकर चलेगी।

BJP: TMC और ममता, महुआ के साथ हैं या नहीं
इधर तृणमूल पार्टी के ऐसे बयान को लेकर BJP ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी TMC ऐसे अपनी जिम्मेदारी से पल्ला नहीं झाड़ सकती है। यह भी कहा गया कि जब भी TMC नेता गिरफ्तार होते हैं या किसी विवाद में घिरते हैं तो पार्टी अपनी जिम्मेदारी से मुंह मोड़ लेती है। लेकिन अब पार्टी को ये तो साफ़ करना ही होगा कि वह महुआ मोइत्रा को साथ में है या नहीं।