RAUT
Pic: Social Media

    Loading

    मुंबई: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने केंद्र का बजट (Union Budget 2022) मंगलवार को पेश किया। इस बजट में वित्त मंत्री ने रोजगार, मकान और शिक्षा सहित कई चीजों को लेकर ऐलान किया है। इस बजट के बाद से ही कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में अब शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बजट को लेकर केंद्र (Modi Govt) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये बजट गोलमाल है, जुमला है और एक फ्लॉप फिल्म है।

    ज्ञात हो कि संजय राउत ने कहा कि ये बजट गोलमाल है, जुमला है और एक फ्लॉप फिल्म है। आम जनता को क्या मिला? उन्हें सिर्फ आश्वाषण और भाषण मिले हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने वाले है। इसपर हमारा काम कुछ महीनों से चल रहा है। गैर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री एक साथ बैठे, उनका एक फेडरेशन बने और 2024 में हम साथ मिलकर चुनाव लड़े।

     संजय राउत का बयान-

    गौर हो कि बजट को लेकर इससे पहले महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने भी केंद्र सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि बजट में महाराष्ट्र के लिए कुछ भी नहीं है। पवार ने कहा कि जीएसटी के रूप में केंद्रीय कोष में महाराष्ट्र ने 48,000 करोड़ रुपये का योगदान दिया, लेकिन उसे बजट में सिर्फ 5,000 करोड़ रुपये ही मिले हैं।