Yogi-Adityanath-CM

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए अब कुछ ही महीने का समय बचा हुआ है। लेकिन इससे पहले ही राज्य का सियासी पारा गरमाया हुआ है। इन सब के बीच राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है। शुक्रवार को गोरखपुर (Gorakhpur) पहुंचे योगी ने पत्रकारों से कई मुद्दों पर बात की। साथ ही वे चुनाव लड़ेंगे या नहीं इस सवाल का भी उन्होंने सीधा जवाब दिया। 

    ज्ञात हो कि यूपी विधानसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पार्टी जहां से कहेगी वे वहां से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। योगी ने कहा कि पार्टी का संसदीय बोर्ड है वह जहां से कहेगा वहां से इलेक्शन लडूंगा। योगी ने कहा कि मैं हमेशा चुनाव लड़ता आया हूं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में दीपोत्सव का उत्तर प्रदेश का आयोजन वैश्विक मंच छा गया है। 

    वहीं योगी ने कहा कि प्रदेश में आए सकारात्मक बदलावों पर चर्चा करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जो वादे किये थे। सरकार बनने के बाद उन्हें हर सेक्टर के लिए करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जब हम सत्ता में आए थे तब सबसे खराब हालत कानून व्यवस्था की थी। लेकिन आज यूपी की कानून व्यवस्था देश में सबसे बेहतर है।