कोहली ने जाहिर की जीत की ख़ुशी, कहा-“टीम द्वारा दिखाए प्रदर्शन पर गर्व है”

दुबई. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ सुपर ओवर में मिली जीत के बाद देर रात अपनी ख़ुशी सोशल मिडिया पर जाहिर की। फेसबुक पर कुछ तस्वीरें साझा करते हुए कोहली ने कहा, “काफ़ी रोमांचक सामना हुआ, टीम द्वारा दिखाए गए प्रदर्शन पर मुझे गर्व है।”

Thrilling game of cricket. Proud of the character shown by the team. 💪💪 Royal Challengers Bangalore #PlayBold

Posted by Virat Kohli on Monday, 28 September 2020

हमें छोटी छोटी चीजों पर ध्यान देने की जरूरत

जित के बाद कोहली ने कहा कि अगर उनकी टीम को आगे इस तरह की परिस्थितियों से बचना है तो क्षेत्ररक्षण में सुधार करना होगा और छोटी छोटी चीजों पर ध्यान देना होगा।

कोहली ने कहा, ‘‘मेरे पास मैच को बयां करने के लिये शब्द नहीं है क्योंकि यह बहुत उतार चढ़ाव वाला रहा। हमने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और 200 से अधिक का स्कोर बनाया और फिर गेंदबाजी में भी अच्छी शुरुआत की। उन्होंने बीच के ओवरों में संयम से काम लिया और ओस के प्रभाव का इंतजार करते रहे।”

लोग इस तरह का मैच देखना पसंद करते हैं

उन्होंने कहा, ‘‘क्षेत्ररक्षण ऐसा विभाग है जिस पर हमें काम करते रहना होगा। अगर हमने कैच नहीं छोड़े होते तो यह मैच इतना करीबी नहीं होता। जैसे मैंने कहा कि हमने छोटी छोटी चीजों का फायदा नहीं उठाया। हमें इस पर काम करना होगा।” सुपर ओवर में विजयी चौका जड़ने वाले कोहली ने कहा, ‘‘जसप्रीत (बुमराह) के साथ मुकाबला अच्छा रहा। लोग इस तरह का मैच देखना पसंद करते हैं। लेकिन हमें इस तरह के मैचों से सबक लेकर भविष्य में मैचों का बेहतर अंत करना होगा।”