शराब चोरी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

बीयर बार परमिट रूम चोरी का पर्दाफाश

जलगांव. सिटी पुलिस ने बियर बार में हुई पौने दो लाख रुपये की चोरी का पर्दाफाश किया है. चोरी के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शराब की कुछ बोतलों को भी जब्त किया है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर थाना क्षेत्र स्थित होटल पूनम परमिट रूम बियर बार में लॉक डाउन की अवधि के दौरान तसलीम खान मेहमुद खान निवासी गेंदालाल मील व राजकुमार मधुसुदन विश्वकर्मा धनाजी काले नगर  दोनों बदमाशों ने होटल के एक्झॉस पंखा खोलकर परमिट रूम में प्रवेश किया था और शराब की बोतलों की चोरी कर फरार हो गए थे. प्रशासन ने 12 जून को लॉकडाउन में शिथिलता करते हुए परमिट बियर बार खोलने के आदेश दिए थे. होटल पूनम बियर बार के मालिक चंद्रकांत खुशीराम अडवाणी  ने जब परमिट रूम बियर बार खोला तो अज्ञात चोर एक लाख 74 हजार रुपये की शराब की बोतल लेकर फरार हो गए.

लाकडाउन में हुई थी चोरी

जिसकी शिकायत शहर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी. थाना प्रभारी अधिकारी अरुण निकम को गुप्त सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि गेंदालाल मिल परिसर का एक बदमाश चोर चोरी छिपे शराब की बिक्री कर रहा है और पेटी शराब के नशे में धुत रहने की सूचना पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो संदिग्ध अपराधी तसलीम खान मेहमूद खान ने पुलिस को बताया कि अन्य एक बदमाश के सहयोग से लॉक डाउन के 83 दिनों तक प्रति दिन शराब बियर बार से चोरी किया है. 

भागने की फिराक में था मुख्य आरोपी

चोरी की वारदात का मुख्य आरोपी राजकुमार विश्वकर्मा राजस्थान भागने की फिराक में था. पुलिसकर्मियों ने उसे भुसावल से धर दबोचा. लाखों रुपए की शराब चोरी का पर्दाफाश पुलिस उप अधीक्षक डॉ. नीलाभ रोहन, पुलिस निरीक्षक अरुण निकम के मार्गदर्शन में अपराध जांच दल के पुलिस कर्मी विजय निकुंभ, अकरम शेख, सुधीर सालवे, गणेश शिरसाले, तेजस मराठे, योगेश इंधाटे, दीपक सोनवणे, किशोर निकुंभ, सचिन वाघ, भास्कर ठाकरे, गणेश पाटील ने आरोपी को धर दबोच कर चोरी का पर्दाफाश किया.