hemp recovered in Rohini, suspect in custody

    शिरपुर. शिरपुर तहसील (Shirpur Tehsil) पुलिस थाना प्रभारी सुरेश शिरसाठ के नेतृत्व में ग्रामीण पुलिस (Rural Police) ने तहसील के रोहिणी से खेत की झुग्गी में छुपाए लाखों रुपए का गांजा (Hemp) जब्त कर संदिग्ध को हिरासत में लिया है। खुफिया जानकारी के आधार पर की गई कार्रवाई में तहसील पुलिस थाने में संदिग्ध पर मामला दर्ज किया है।

     जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रोहिणी परिसर के खेत की झोपड़ी में सूखा गांजा तस्करी के लिए रखे जाने की जानकारी थाना प्रभारी सुरेश शिरसाठ को मिली। जानकारी के आधार पर शिरसाठ ने अपनी टीम के साथ रोहिणी परिसर के सायसिंग पावरा के खेत की झोपड़ी में छापा मारकर अनाज की बोरी में रखे 22 किलो 550 ग्राम सूखा गांजा जब्त किया। जब्त गांजा 1 लाख 13 हजार 500 रुपए की बताई गई है। 

    विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

    पुलिस कॉन्स्टेबल हेमंत पाटील की ओर से तहसील पुलिस थाना सांगवी में सायसिंह खजान पावरा (38) निवासी रोहिणी शिरपुर में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उक्त कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक डॉ. चिन्मय पंडित, डीवाइएसपी अनिल माने के मार्गदर्शन में सहायक सुरेश शिरसाठ, उपनिरीक्षक नरेंद्र खैरनार, दीपक वारे, पुलिस कॉस्टेबल संजीव जाधव, रामदास बारेला, लक्ष्मण गवली, शाम पावरा, राजीव गीते ने अंजाम दिया।