Major action by Maharashtra ACB, jailer arrested for taking bribe

  • चाचा-चाची करते थे प्रताड़ित

धुलिया. शहर के अंबिकानगर में रहनेवाली 17 साल की एक युवती ने अपने घर के बाथरूम में दुपट्टे से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सवेरे यह घटना सामने आने के बाद युवती के सगे भाई ने अपने चाचा,चाची और चचेरे भाई समेत पांच लोगों के खिलाफ बहन को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। इससे पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ गुनाह दर्ज कर तीन को हिरासत में ले लिया।

चालीसगांव रोड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंबिकानगर में रहनेवाली जुबैदा(17) नामक युवती ने बाथरूम में अपने दुपट्टे से गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।मृतक के भाई की शिकायत है कि जुबैदा के साथ उसके चाचा अब्दुल्ला चौधरी, चाची सितारा खातुन चौधरी और चचेरे भाई ताहिर अक्सर मारपीट कर उसे प्रताड़ित करते थे।यह लोग अक्सर जुबेदा को मोबाइल पर कोई वीडियो दिखाकर मारपीट करते और गालियां देते थे।

आए दिन करते रहते थे मारपीट

जुबैदा ने वीडियो के बारे में कुछ नहीं कहा तो उसके साथ चाचा-चाची और बेटों ने मारपीट की। पिछले कुछ दिनों से जुबेदा को ताहिर, फरदीन और कादिर द्वारा ज्यादा ही परेशान किया जा रहा था। इसलिए जुबैदा ने  फांसी लेकर आत्महत्या कर ली।जुबैदा के भाई की इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ गुनाह दर्ज कर तीन को हिरासत में ले लिया है। घटना को लेकर चालीसगांव रोड पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है।