कोरोना की चेन तोड़ने 13 तक लॉकडाउन लागू

नियमों का उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्रवाई

अनुविभागीय अधिकारी सुलाने ने दी चेतावनी

भुसावल-जलगांव. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के कारण भुसावल में संक्रमण की स्थिति चिंताजनक हो गई है. ज़िला प्रशासन ने संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए भुसावल तहसील क्षेत्र में 13 जुलाई तक लॉक डाउन घोषणा कर दिया है. इसको लेकर अनुविभागीय कार्यालय में जन प्रतिनिधियों की बैठक का आयोजन एसडीएम रामसिंह सुलाने की उपस्थिति में की गयी थी. उपस्थितों को संबोधित करते हुए अनुविभागीय अधिकारी सुलाने ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

घरों में रुकने पर ही मिलेगी सफलता

विधायक संजय सावकारे ने  कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को मात घरों में रुकने पर ही दिया जा सकता है. आवश्यकता हो तभी घरों से बाहर निकलें. लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें.भुसावल में कोरोना का पहला रोगी शहर के बाहरी इलाके से आया था और आज भी बड़े महा नगरों से आने वालों का तांता लगा हुआ है.

बैठक में शामिल रहे अधिकारी

अनुविभागीय अधिकारी सुलाने ने नगर में लॉक डाउन का कड़ाई से अनुपालन करने की अपील की है .वहीं पर नियमों का उल्लंघन करने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है. इस मौके पर नगराध्यक्ष रमण भोले, तहसीलदार दीपक धिवरे,पूर्व नगराध्यक्ष उमेश नेमाडे,प्रा.सुनील नेवे, आरपीआई  जिलाध्यक्ष राजू सूर्यवंशी,पुलिस निरीक्षक दिलीप भागवत,बाबासाहेब ठोंबे,रामकृष्‍ण कुंभार,हाजी मुन्‍ना तेली,काँग्रेस  शहराध्यक्ष रविंद्र निकम,भाजप शहराध्‍यक्ष दिनेश नेमाडे,अजय नागराणी,किरण कोलते,दिपक धांडे,राजेंद्र आवटे आदि उपस्थित  रहे. 

समय पर लें स्वैब

संदिग्ध लोगों के कोरोना परीक्षण हेतु स्वैब समय पर लिया जाए और निर्धारित समय पर जांच रिपोर्ट देकर उसका इलाज किया जाए. यदि हल सावधानी और सतर्कता बरतेंगे तो अवश्य कोरोना को हराने में कामयाब होंगे.  

-विधायक सावकारे