arrest

जलगांव. नगर में महिला से अत्याचार करने के आरोप में दुष्कर्मी पति के बाद उसके मित्र को भी रामानंद नगर पुलिस ने मंगलवार को दोपहर एक बजे गिरफ्तार कर लिया. दुष्कर्मी पति को पुलिस ने सोमवार की सुबह गिरफ्तार किया था, उसे न्यायालय ने 7 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

शिकायतकर्ता धुलिया निवासी महिला का विवाह जलगांव शहर स्थित वाल्मीकि नगर निवासी कारोबारी युवक से हुआ था. लॉकडाउन के कारण व्यापार चौपट हो गया है. उसने मित्र रमेश के साथ मिलकर सब्जी व्यवसाय शुरू किया था.

पति ने कराई थी पत्नी से बलात्कार

मोहल्ले में सब्जी बेचने पर शर्म आने के कारण वह मित्र के घर किराए से रहने लगा और अपने आर्थिक फायदे के लिए मित्र के साथ पत्नी को जबरदस्ती शारीरिक संबंध स्थापित करने पर जोर डालने लगा. पत्नी के इनकार करने के बावजूद बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर जबरन मित्र से पत्नी के साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर दुष्कर्म कराया था. जिसकी शिकायत पीड़िता ने रामानंद पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी.

रामानंद थाना प्रभारी अधिकारी को मुखबिर से जानकारी प्राप्त हुई कि दुष्कर्मी रमेश काकडे नगर में है. इस सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाकर पुलिस निरीक्षक अनिल बडगुजर के निर्देशन में एपीआई संदीप परदेशी, पुलिस कॉन्स्टेबल भूषण पाटील, तुषार विसपूते, रुपेश ठाकूर, होमगार्ड निकम ने संदिग्ध दुष्कृत्य करने वाले आरोपी को वाल्मीकि नगर से गिरफ्तार किया है.