नाबालिग का अपहरण, दो आरोपियों पर मामला दर्ज

अमलनेर. ज़िला परिषद शाला में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्ष की छात्रा का अपहरण करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. यह घटना 5 नवंबर को मठगव्हान में हुई थी. पीडि़त छात्रा और दोनों आरोपी पावरा समाज के हैं. जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के जिला बडवानी के  कांशीराम चौधऱ्या अमलनेर तहसील मठगव्हाण में खेती का काम करता है, जो ज़िला परिषद की शाला के पास रहता है.

उसकी 13 वर्ष की लड़की मठगव्हाण में 5वीं कक्षा में पढ़ती है, 5 नवंबर की रात 9 बजे परिवार के सभी लोग सो रहे थे. तभी कांशीराम का चचेरा भाई मोवाश्या गेंद्या बारेला ने आकर कहा कि तुम्हारी लड़की शौच के लिए बाहर गयी. तभी सुरेश वेरसिंग बारेला व शिकऱ्या सीताराम बारेला दोनों निवासी  झिरपण्या, तहसील वरला, जिला बडवानी ने बाइक पर  बैठा कर उसका अपरहण कर ले गये.

आसपास लड़की को ढूंढने पर लड़की का कहीं पता न चला, जिसके चलते कांशीराम व मोवाश्या ने 8 नवंबर को झिरपण्या गांव जाकर तलाश किया तो पता चला कि शिकऱ्या बारेला के घर में दोनों लड़की को भगाने वाले सुरेश व शिकऱ्या भी दिखे. लड़की को घर लाने के बाद लड़की के पिता कांशीराम ने 11 नवम्बर को अमलनेर पुलिस थाने में सुरेश व शिकऱ्या के खिलाफ नाबालिग लड़की का अपहरण करने का मामला दर्ज कराया. आगे की जांच हेडकॉन्स्टेबल मेघराज महाजन कर रहे हैं.