Rose Day Special Playlist

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: प्यार का महीना (Month of Love) कहलाए जाने वाले इस फरवरी के महीने (February Month) में ‘रोज डे’ (Rose Day) के साथ ही वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) की शुरुआत होती है। यूं तो इस हफ्ते प्यार का इजहार करने के लिए हर एक दिन नई-नई चीजें की जाती है कहीं फूल (Flowers), चॉकलेट (Chocolate), टेडी (Teddy) दिया जाता है तो कहीं बाहर किसी रोमांटिक जगह जाकर वक्त बिताया जाता है। 

वैलेंटाइन (Valentine Day) वीक इस सफर में अगर आप अपने पार्टनर को खुश करने के तरीके तलाश कर रहे हैं तो इसमें आपकी मदद के लिए हम अनेक उपाय लाते रहे हैं। आज आपको यहां बताएंगे कुछ ऐसे गाने जो ‘रोज डे’ पर गुलाब सा महका देंगे आपका खूबसूरत पल। 

‘गुलाबी आंखें (Gulabi Aankhen)’ 

बॉलीवुड का ये बेहद रोमांटिक गाना रोज दे पर गुलाब के साथ परफेक्ट मैच करेगा। इस के बोल ही कुछ ऐसे खास है जिससे आपके पार्टनर की खूबसूरती बयां होने के साथ -साथ माहौल रोमांटिक बन जाएगा। 

 

ये गाना पॉपुलर रोमांटिक गानों में से एक है. जिसे मोहम्मद रफी (Mohamad Rafi) ने अपनी आवाज दी थी। इस गाने के कई वर्जन बन चुके हैं और हर बार ही ये गाना कमाल कर देता है। आतिफ असलम ने इसका अनप्लग्ड वर्जन गाया था। जो फैंस को बहुत पसंद आया था। 

गुलाबी (Gulabi)

 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और वाणी राजपूत (Vaani kapoor) की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस का ये रोमांटिक गाना आप आज के दिन अपने पार्टनर के साथ शेयर कर सकते हैं। इस गाने में सुशांत और वाणी की शानदार केमिस्ट्री नजर आई है। 

भेजा है एक गुलाब (Bheja Hai Ek Gulab) 

 

शिकारी फिल्म का ये गाना कुमार सानू और आशा भोसले ने गाया था। ये गाना करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और गोविंदा (Govinda) पर फिल्माया गया था। 

गुलाबो (Gulaabo) 

 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर चित्रित ये गाना लोगों को आज भी बेहद पसंद है। जो थिरकने पर मजबूर कर देता है। 

गुलाबी शरारा (Gulabi Sharara)

 

आज कल सोशल मीडिया पर छाया ये पहाड़ी गाना लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस दिन आप इसके साथ एक बेहतरीन मदद की शुरआत कर सकते हैं। 

हाथों में किताब, बालों में गुलाब (Haathon Mein Kitaab, Baalon Mein Gulab)

 

किशोर कुमार (Kishore Kumar) ने कई रोमांटिक गाने गाए हैं जो आज भी लोगों की लिस्ट में शामिल हैं। इनमें हाथों में किताब, बालों में गुलाब गाना भी शामिल है। इस गाने को नवीन और अनुपमा चोपड़ा पर फिल्माया गया था।

फूल गुलाब का (Phool Gulab Ka)

 

फिल्म बीवी हो तो ऐसे में रेखा (Rekha) और फारुख शेख (Farooq Shaikh) की जोड़ी दिखाई गई थी। इस फिल्म का रोमांटिक गाना फूल गुलाब का आज भी लोगों को बहुत पसंद है। इस गाने को आप अपने पार्टनर को डेडिकेट कर सकते हो। 

तेरा चेहरा मुझे गुलाब लगे (Tera Chehrara Mujhe Gulaab Lage) 

 

अपने पार्टनर की सुंदरता को बयान करने में ये गाना यकीनन आपकी मदद करेगा।