Cigarette
Representational Pic

    जबलपुर. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां पैसों के लेनदेन के विवाद में एक नाबालिग लड़के (17) को कुछ लोगों ने जूते चाटने और सिगरेट पीने के लिए मजबूर किया। साथ ही उसकी पिटाई की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस ने शनिवार को चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम दीपक पासी है।

    दो हजार रूपये के लेनदेन का विवाद

    शहर के गोरा बाजार पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सहदेव साहू ने बताया कि आरोपी दीपक पासी सहित चार लोगों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। इनमें से पासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि यह विवाद दो हजार रुपये के लेनदेन को लेकर हुआ। पीड़ित लड़का जब बृहस्पतिवार रात को घर नहीं लौटा तो उसके माता-पिता ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद लड़के की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

    नयागांव इलाके के मैदान में की घिनौनी हरकत

    साहू ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला कि चारों आरोपी पीड़ित लड़के को नयागांव इलाके के एक मैदान में ले गये। वहां आरोपियों में से एक ने लड़के को कई थप्पड़ मारे, जबकि दूसरे ने उसे सिगरेट पिलाने की कोशिश की और उन सभी ने लड़के को जीभ से अपने जूते चाट कर साफ करने के लिये मजबूर किया। उन्होंने बताया कि पासी को दो दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।