attack with knife on actress Malvi Malhotra, hospitalized

मुंबई: हिंदी फिल्मों (Film) और टीवी सीरियल (Tv Serial) में काम कर चुकीं अभिनेत्री (Actress) मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है। इस अटैक के बाद मालवी मल्होत्रा को मुंबई (Mumbai) के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट किया गया है। मालवी का फिलहाल इलाज चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, मालवी पर ये हमला में उनके एक पुराने दोस्त का हाथ बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार वर्सोवा पुलिस ने योगेशकुमार नाम के शख्स के खिलाफ आइपीसी की धारा 307 और 354 के तहत  के मामला भी दर्ज कर लिया है और अब आगे की जांच कर रही है। 

वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Versova Police Station)  से मिली जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात की है, अभिनेत्री के दोस्त ने ही उनपर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया।

सूत्रों के अनुसार, मल्होत्रा ने पुलिस को बताया की 2019 में योगेशकुमार से फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी और उसने अपने आप को प्रोड्यूसर बताया था। योगेश ने शादी करने के लिए बोला जिसके बाद वे उसे नज़रअंदाज़ करने लगी थीं। 25 अक्टूबर को शूटिंग का काम खत्म कर के दुबई से मुंबई लौटीं मालवी जब अपनी बिल्डिंग पहुंचीं तो योगेश वहां उनका इंतेज़र कर रहा था। लेकिन दोनों के बीच किसी भी तरह की बातचीत नहीं हुई। 

सूत्रों को बताया कि, मालवी ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि, “अगले दिन 26 अक्टूबर को जब मालवी अपने घर जा रही थीं तभी योगेशकुमार अपनी कार से आया और कथित तौर पर बोलने लगा कि मुझे तुम से बात करना है,  मैंने (मालवी ने) बोला मुझे कोई बात नहीं करना जिसके बाद वो गुस्से में मेरे पास आया और बोला की में खुद भी मर जाऊंगा और तुम्हें भी मार दूंगा।”

सूत्रों ने आगे बताय कि, मालवी ने पुलिस से कहा कि, “इस बीच विवाद बढ़ा और योगेशकुमार ने कथित तौर पर जेब से चाकू निकाल के मुझ पर हमला कर दिया और फरार हो गया, मौके पर मौजूद लोगों ने मुझे घायल हालत में देखा और नज़दीकी हॉस्पिटल में एडमिट किया।” 

– सत्यप्रकाश सोनी