नाना पटोले (Photo Credits-ANI Twitter)
नाना पटोले (Photo Credits-ANI Twitter)

    मुंबई: भारत (India) में कोरोना का तांडव (Coronavirus Outbreks) कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोविड से संक्रमित मामले रोजाना बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही देश में वैक्सीनेशन का काम लगातार शुरू है। इसी बीच वैक्सीनेशन को लेकर सियासत फिर शुरू हो गई है।  महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले (Maharashtra Congress Chief Nana Patole) ने केंद्र पर निशाना साधते हुए झूठ बोलने का आरोप लगाया हुआ है।  

    बता दे कि नाना पटोले ने कहा कि BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कोरोना न संभाल पाने से जो जानें गई हैं उसका गुस्सा सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निकाला है। जनता पूछ रही है कि कितने साल आप कांग्रेस को गाली देकर सत्ता में रहेंगे। केंद्र अपनी जिम्मेदारी निभाने में असफल रहा है।

    केंद्र पर नाना पटोले ने साधा निशाना-

    केंद्र ने कहा कि केंद्र और राज्य मिलकर मुफ्त वैक्सीनेशन कर रहे हैं। यही झूठ उसने सुप्रीम कोर्ट के सामने रखा है।केंद्र सरकार का जिस तरह झूठा एफिडेविट देकर और उसमें सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं है कहना संवैधानिक व्यवस्था की आत्मा को खत्म करने का काम है। 

    गौरतलब है कि भारत में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 3 लाख 48 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। साथ ही चार हजार से अधिक लोगों की जान कोविड की चपेट में आने से हुई है।  देश में मरने वाले लोगों की संख्या 2 लाख 54 हजार 197 पहुंच गई है।