नोटिस के बाद भी तृप्ति देसाई का साई संस्थान को इशारा, “हम शिरडी जायेंगे”

अहमदनगर. साईं मंदिर (Sai Mandir Shirdi) में भारतीय पोशाक पहनकर प्रवेश करें, छोटे कपड़े पहनकर मंदिर में प्रवेश न करें, ऐसी अपील साई मंदिर संस्थान ने की है। साथ ही, साईं मंदिर क्षेत्र में इसी तरह के बोर्ड भी लगाए गए हैं। इसी आह्वान पर आपत्ति जताते हुए सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ती देसाई (Trupti Desai) आक्रामक हो गई हैं। उन्होंने साईं बाबा मंदिर से इस तरह के बोर्ड को हटाने की मांग की है। 

भूमाता ब्रिगेड (Bhumata Bridged ) की तृप्ति देसाई ने सीधी चेतावनी दी थी कि, अगर संस्थान द्वारा बोर्ड हटाए नहीं गए, तो हम आकर इसे हटा देंगे। हालाँकि, उसके बाद भी बोर्ड को नहीं हटाया गया था। इसलिए, देसाई ने 10 दिसंबर को बोर्ड हटाने के लिए आने के संबंध में साईं संस्थान को एक लिखित पत्र भेजा था। उसके तुरंत बाद, प्रशासन ने देसाई को शिरडी आने से प्रतिबंधित कर दिया।

बुधवार को देसाई ने कहा कि, “आठ दिन बाद भी साईं संस्थान ने ड्रेस कोड संबंधी बोर्ड हटाया नहीं है। ऐसी स्थिति में हमें नोटिस भेजकर शिरडी आने से रोका जाता है। यहाँ लोकतंत्र में आवाज़ को दबाया जा रहा है। लेकिन इसके बावजूद हम शिरडी जाएंगे, ऐसा तृप्ति देसाई ने कहा है।”