kangna

मुंबई. अभिनेत्री कंगना रनौत (KangnaRanaut) और शिवसेना (Shivsena) का विवाद एक तरफ जहाँ तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं इस्ल्के चलते वह विभिन्न विवादों में फंसती जा रही है। कभी तो उनके दफ्तर में तोड़फोड़ करायी  जाती है तो कभी उन्हें धमकियां मिलती दिखाई देती हैं। लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे वे खुद भी अब इन सबसे परेशान हो गयी है और खुद को  उलझा हुआ भी महसूस कर रही हैं।

दरअसल कंगना ने  एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे देख लगता है कि वह थोडा मायूस हो चुकी हैं। उन्होंने  ट्वीट में  लिखा कि, “कई बार इन उलझनों के बीच ऐसा लगता है मुझे  कि मैं काफी उनसे प्रभावित हो रही हूं। ये कहाँ  आ गई हूं? मैं नहीं पहचान पा रही हूं खुद को । जिंदगी मेरी तरफ जो भी चुनौतियां पेश करती है, मैं उन से पार पाने की कोशिश करती हूं, लेकिन फिर भी और चुनौतियां आती ही रहती हैं। मैं अपनी पूरी जान लगा देती हूं, लेकिन फिर दोबारा खुद को उन्ही उलझनों में फंसा पाती हूं।”

क्या उद्धव ठाकरे को कहा  रावण?

वहीं अब कंगना रनौत ने इस पोस्ट संग एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो को देख लग रहा है कि कंगना कुछ सोच रही हैं। वे किसी मुद्दे को लेकर उलझन में फंसी हैं। उनकी यह पोस्ट जहाँ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है वहीं फैन्स भी उनसे  सवाल पूछ रहे हैं अगर वे ठीक हैं या नहीं। 

बता दें कि इसमें कोई  दो राय नहीं कि कंगना ने वन मैन आर्मी बन एक राजनीतिक दल का सामना करने की कोशिश में लगी हैं । चाहे कोई उनके साथ खड़ा रहा हो या नहीं, पर वे लगातार अपने हक के लिए लड़ती रहीं हैं । इसका ताजा उदाहरण तो वो मीम भी है जो कंगना ने ठाकरे सरकार के खिलाफ शेयर किया है। उक्त मीम में उद्धठ ठाकरे को रावण के रूप में दिखाया गया है। अब इस  मीम को लेकर भी काफी बवाल देखने को मिल रहा है।

चाहे जो हो लेकिन इतना तो प्रतीत हो रहा है कि ठाकरे सरकार और स्वयं उद्धठ ठाकरे कहीं न कहीं मुंबई के जनमानस के दिलों से थोड़े उतर से रहे हैं । कंगना रनौत और रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा शायद तस्वीर के दो हिस्से ही हैं जो कहीं न कहीं मुंबई कि यथास्थिति को बयान कर रही है।