Pornography Case : Mumbai Police's big action after the arrest of Raj Kundra, another person arrested in the case from Nerul
File

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की सोमवार को गिरफ्तारी (Arrest) के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में एक और गिरफ्तारी की है। मंगलवार को इस मामले में पुलिस ने नेरुल इलाके से रयान थारप नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है।

    राज कुंद्रा को पुलिस कोर्ट में पेश कर उनकी पुलिस हिरासत की मांग करेगी ताकि आगे की जांच की जा सके। मुंबई पुलिस के अनुसार, राज कुंद्रा के खिलाफ जांच के दौरान पर्याप्त सबूत मिले थे जिसके बाद उन्हें अरेस्ट किया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक देने के बहाने महिलाओं और युवाओं को अश्लील वीडियो और पोर्नोग्राफी फिल्म में धकेलने वाले एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया था।

    इस मामले में अब कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनमें दो पुरुष अभिनेता, एक लाइटमैन के तौर पर काम करने वाला शख्स और दो महिलाएं भी शामिल हैं।