Ram Kadam
File

Loading

मुंबई. सुशांत सिंह केस में महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते, बीजेपी सांसद राम कदम ने सरकार से सुशांत केस में सवाल करते हुए, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। सांसद ने वीडियो में कहा है कि महाराष्ट्र सरकार रमेश तौरानी से यह तो पता करती की मौत के पहले सुशांत की क्या स्थिति थी, और महाराष्ट्र सरकार किसे बचाना चाह रही है।

कदम ने वीडियो में कहा, “सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब यह बात सामने आई है, कि मौत के पूर्व उसने फिल्म जगत के रमेश तौरानी जी और निखिल आडवाणी जी से बात की थी। महाराष्ट्र की सरकार कम से काम उनसे यह तो पता करती की मौत के पूर्व सुशांत की क्या मानसिकता थी, कौन सा ऐसा दबाव था?”

राम कदम ने पूंछा सवाल, “किसे बचाने का प्रयास कर रही महाराष्ट्र सरकार।”

सुशांत सिंह केस में महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते, बीजेपी सांसद राम कदम ने सरकार से सुशांत केस में सवाल करते हुए, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। सांसद ने वीडियो में कहा है कि महाराष्ट्र सरकार रमेश तौरानी से यह तो पता करती की मौत के पहले सुशांत की क्या स्थिति थी, और महाराष्ट्र सरकार किसे बचाना चाह रही है।

NavaBharat यांनी वर पोस्ट केले शुक्रवार, ७ ऑगस्ट, २०२०

सांसद ने आगे आरोप लगाते हुए कहा, “50, 55 दिन बीत गए, पर महाराष्ट्र की सरकार पूरी तरह से सोई हुई है, क्या कारण है, डायरी के पन्ने फटे हुए हैं, यह किसने फाडे, ये सरकार किसे बचाने का प्रयास कर रही है? महाराष्ट्र की सरकार अब क्या सीबीआई को भी क्वारंटीन करेगी? इस सरकार का रवैया कुछ बड़े लोगों को बचाने का है, यह पूरी तरह से स्पष्ट हो चुका है।” 

आज सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जांच में रिया के कॉल रेकॉर्ड्स निकाले गए हैं जो केस में सबूतों के तौर पर अहम साबित हो सकते हैं। कॉल डिटेल्स में पाया गया कि, रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के एक सीनियर अधिकारी के संपर्क में थी। साथ ही डिटेल्स में संबंधित पुलिस अधिकारी का नाम भी सामने आया है।