Coolpad Cool 6 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें सब कुछ

Coolpad Cool 6 स्मार्टफोन ने भारत में दस्तक दे दी है, यह स्मारटफोन Coolpad 5 का अपडेटेड वर्जन है। इस स्मार्टफोन को कई शानदार फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में पेश किया गया है। इसमें फोटोग्राफी के लिए दमदार कैमरे दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में सब कुछ…

Coolpad Cool 6 specifications-
Coolpad Cool 6 स्मार्टफोन डुअल-सिम (नैनो) के साथ आता है, इसमें  6.53 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है, साथ ही यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर से लैस है, जिसमें 6 जीबी तक रैम दिया गया है और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि AI स्मार्ट पावर मैनेजमेंट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी ओटीजी सपोर्ट और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

Coolpad Cool 6 Camera-
अब अगर कैमरे की बात करें तो coolpad 6 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के हैं। वहीं सेल्फी ओर वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 21 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो कि पॉप-अप डिज़ाइन के साथ आता है।

Coolpad cool 6 price-
Coolpad cool 6 के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10999₹ है, जबकि इस फोन का 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 12,999 रुपये में आता है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को फोन ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं। वहीं, फोन की सेल Amazon के माध्यम से शुरू भी हो गई है।