लॉन्च से पहले iQoo Z3 स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक, दमदार प्रोसेसर के साथ करेगा एंट्री

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी iQoo ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के इस स्मार्टफोन का नाम iQoo Z3 है, जिसे अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में एक और लीक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा हुआ है। 

    Price

    टेक टिप्स्टर Debayan Roy के अनुसार, iQoo Z3 स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये होगी। जबकि 8GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 21,990 रुपये रखी जाएगी। वहीं 8GB रैम + 256GB स्टोरेज को 23,990 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

    Specifications

    iQoo Z3 स्मार्टफोन में डुअल सिम स्लॉट है। स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें Snapdragon 768G प्रोसेसर मौजूद रहेगा, साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 पर बेस्ड iQoo 1।0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,400mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

    Camera

    iQoo Z3 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का लेंस मौजूद होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा मौजूद रहेगा।