itel-Vision-1-Pro

Loading

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Itel आज भारत में अपना जबरदस्त बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. इस फोन का नाम है Vision 1 PRO और इसकी खासियतों के हिसाब से इसकी कीमत भी बेहद काम है। हाल ही में लॉन्च अपने विज़न 1 की बड़े पैमाने पर सफलता के बाद कंपनी ने इस फोन का पहला एचडी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले स्मार्टफोन – शुक्रवार को लॉन्च की घोषणा की। 

विज़न 1 प्रो इन-सेल तकनीक के साथ 6.52-इंच HD + IPS वाटरड्रॉप के से लैस है। हाई रेजोलुशन के लिए 450 nits की उज्जवल स्क्रीन के साथ 2.5D का घुमावदार डिस्प्ले टॉप है दिया गया है जो बाहरी देख के अनुभव को एक बेहतर चमक प्रदान करता है।

जानकारी के अनुसार, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित होगा। इसमें 3 GB RAM और 32 GB स्टोरेज मिल सकता है. इस फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

 

ग्राहकों को विज़न 1 PRO में 4000mAH नॉन-रिमूवेबल बैटरी मिलेगी जो, 800 घंटे स्टैंड बाय, 24 घंटे औसत उपयोग, संगीत के 35 घंटे, वीडियो चलाने के 7 घंटे और 6 घंटे गेमिंग प्रदान करेगी।

यह स्मार्टफोन 8 एमपी प्राइमरी एआई ट्रिपल कैमरा से लैस है जिसमें सेल्फी के लिए एआई ब्यूटी मोड के साथ फ्रंट 5MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। सबसे अहम् व खास बात यह है कि इस बेहतरीन फीचर से भरपूर स्मार्टफोन की कीमत महज 7, 000 रुपये है।