Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन 24 नवंबर से होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Micromax का लेटेस्ट स्मार्टफोन Micromax IN Note 1 24 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला है। इस स्मार्टफोन की सेल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को ग्राहक बहुत से शानदार ऑफर्स के साथ खरीद पाएंगे। वहीं यह स्मार्टफोन कई दमदार फीटर्स से लैस है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-
Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन में 6.67 इंच का पंच-होल एचडी प्लस डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 बेस्ड स्टॉक वर्जन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 5MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो और डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है।  

Price-
Micromax IN Note 1 का 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 10,999 रुपये मौजूद है। ऑफर की बात करें तो Federal बैंक की तरफ से डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड वालों को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।