Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन को अगले साल किया जा सकता है लॉन्च, जानिए इसकी स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung की M सीरीज़ का एक और नया स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। यह सीरीज़ भारत में काफी पॉप्युलर हो रही है। इसलिए कंपनी अब Galaxy M62 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। खबर के मुताबिक इस स्मार्टफोन को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। वहीं लीक रिपोर्ट की मानें तो Galaxy M62 काफी पावरफुल स्मार्टफोन होगा, जिसे दमदार बैटरी और इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। फोन को मॉडल नंबर SM-M625F के साथ लिस्ट किया गया है।   

Specifications-
Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में Exynos 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज मौजूद होगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 7,000mAh का पावरफुल बैटरी सपोर्ट दिया जा सकता है। 

कैमरे की बात करें तो, Galaxy M62 स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। जिसका प्राइमरी कैमरा 48MP सेंसर के साथ आएगा। जबकि अन्य लेंस के तौर पर 8MP, 5MP के साथ 2MP का मैक्रो लेंस का सपोर्ट दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का सेंसर दिया जा सकता है। फोन में पंच-होल फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलेगा। 

Price-
लीक रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन की कीमत करीब 13 से 15 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है। हांलाकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।