Vivo Y31s स्मार्टफोन 5,000mAh की जंबो बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें इसकी खासियत

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo (Smartphone maker company Vivo) ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च (New smartphone Launch) कर दिया है। कंपनी ने घरेलू मार्केट (Domestic Market) में अपना Y-सीरीज़ (Y-Series) का नया डिवाइस Vivo Y31s (New Smartphone Vivo Y31s) को पेश किया है। यह स्मार्टफोन शानदार फीचर्स (Great Features) से लैस है और इसकी डिज़ाइन भी बेहद आकर्षक (Attractive Design) है। यह स्मार्टफोन को दमदार बैटरी (Battery) के साथ लॉन्च किया गया है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) और कीमत (Price) के बारे में…

Specifications-
Vivo Y31s स्मार्टफोन में 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन मौजूद है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर Snapdragon 480 प्रोसेसर से लैस है, साथ ही इसे 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, जिसे यूज़र्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। पॉवर बैकअप के लिए Vivo Y31s स्मार्टफोन में 5,000mAh की जंबो बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0, 4G LTE, जीपीएस, ग्लोनेस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Camera-
फोटोग्राफी के लिए Vivo Y31s स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा मौजूद है।

Price-
Vivo Y31s स्मार्टफोन को चीन (China) में लॉन्च किया गया है। वहां इस स्मार्टफोन की कीमत 1,698 चीनी युआन यानी लगभग 19,100 रुपये रखी है। इस कीमत में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। फिलहाल, Vivo Y31s स्मार्टफोन को भारत समेत एनी देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं मिली है।