Vivo Y50

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo ने अपना Vivo Y50 स्मार्टफोन भारत लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने इस फोन को चीन में लॉन्च किया था। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी और प्रोफेसर मौजूद है। साथ ही फोन में बढ़िया कैमरा सेटअप है। तो आइए जानते है इस फोन के बारें में अधिक जानकारी…

Vivo Y50 Specification 
यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इस फोन में 6.53 इंच का फूल HD+ डिस्प्ले (2340×1080 पिक्सल) हैं। बेहतर परफॉरमेंस के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट मौजूद है। इसके अलावा इस फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5 mm हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Vivo Y50 Camera 
इस फोन में चार क्वाड रियर कैमरे दिए गए है। जिसमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।   

Vivo Y50 Price 
अब बात करते है इस फोन की कीमत की। कंपनी ने इस फोन को 8GB RAM / 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 17,990 रूपये है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन ग्लेशियर ब्लू, सिल्वर और ऑब्सिडियन ब्लैक के साथ आता है। हालांकि कंपनी ने इस फोन की सेल कब से शुरू हो रहीं हैं इसके बारें में कोई जानकरी साझा नहीं की हैं। उम्मीद हैं की इसकी सेल जल्द ही शुरू होगी।