akshay-kumar-movie-laxmmi-bomb-name-change

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आनेवाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर सुर्खियों में हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आनेवाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी विवाद शुरू हो गया था। इसी बीच खबर मिली है कि इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। फिल्म के नाम को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है। हालांकि, अब फिल्म का नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है।

बता दें कि करणी सेना ने फिल्म की टीम को कानूनी नोटिस भेजकर नाम बदलने की मांग की थी। करणी सेना ने ‘देवी लक्ष्मी’ का अपमान करने का आरोप लगाया था। वकील राघवेंद्र मेहरोत्रा ने श्री राजपूत करणी सेना की ओर से नोटिस भेजा था। नोटिस में कहा गया था कि फिल्म निर्माताओं ने जानबूझकर शीर्षक में ‘लक्ष्मी’ नाम का इस्तेमाल किया है। इसमें कहा गया है कि हिंदू देवताओं का अपमान करने से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। अक्षय इस फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है।