Alia Bhatt's Gangubai Kathiawadi to release in 2021

भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की निर्माण कम्पनी ने ‘इंस्टाग्राम' पर आठ सेकेंड का एक वीडियो साझा करते हुए फिल्म के इस साल रिलीज होने की जानकारी दी

Loading

मुंबई. अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi ) इस साल सिनेमा घरों में रिलीज होगी। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी यह फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक ‘माफिया क्वींस ऑफ मुम्बई’ के एक अध्याय पर आधारित है।

भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की निर्माण कम्पनी ने ‘इंस्टाग्राम’ पर आठ सेकेंड का एक वीडियो साझा करते हुए फिल्म के इस साल रिलीज होने की जानकारी दी।निर्माण कम्पनी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘‘ बहादुर, बिंदास और अपनी आंखों में शोले लिए ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 2021 पर राज करने को तैयार है…।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

फिल्म निर्माण से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिल्म की शूटिंग उपनगरीय मुंबई स्थित फिल्मसिटी में पिछले साल अक्टूबर में दोबारा शुरू की गई थी और अब यह लगभग पूरी होने को है। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पहले 11 सितम्बर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से इसमें देर हुई।