अक्षय कुमार की फिल्म ”गुड न्यूज़” का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, एक्ट्रेस करीना कपूर खान, एक्टर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, एक्ट्रेस करीना कपूर खान, एक्टर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में IVF टेक्नॉलजी के बारे में बताया गया है. यह फिल्म यूनीक सब्जेक्ट पर बेस्ड है. साथ ही इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी लगा है. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इसका निर्देशन राज मेहता ने किया है. वही,राज मेहता इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं.

यह भी पढ़े : ‘लाल सिंह चड्ढा’ : लंबी दाढ़ी और पगड़ी में नजर आए आमिर खान

बात करें ट्रेलर की तो, इस फिल्म में दो कपल (बत्रा v/S बत्रा) की कहानी है. इन दोनों कपल को बच्चे नहीं होते, आखिर में ये दोनों कपल बच्चे के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलजी का सहारा लेते हैं. लेकिन इनकी गुडन्यूज के बीच बड़ा कंफ्यूजन हो जाता है. दरअसल,हॉस्पिटल में दोनों कपल्स का सरनेम बत्रा होने की वजह से स्पर्म मिक्स अप हो जाते हैं. करीना में दिलजीत का और कियारा में अक्षय का स्पर्म ट्रांसफर हो जाता है. स्पर्म मिक्स अप से हुए बवाल से कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं.