kangana-ranaut-releases-new-poster-of-upcoming-film-tejas-shooting-to-commence-in-december

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी आनेवाली फिल्म 'तेजस' (Tejas) की शूटिंग के बारे में जानकारी दी हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते  हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह सामाजिक और राजनितिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त  करती रहती हैं। इसके अलावा वह अपनी आनेवाली नई फिल्म प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग के बारे में जानकारी दी हैं।  

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में कंगना वायु सेना के पायलट की वर्दी में दिख रही हैं और उनके पीछे इंडियन एयर फोर्स फाइटर प्लेन ‘तेजस’ खड़ा है। कंगना ने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा, “#Tejas दिसंबर में उड़ान भरेगा। भारतीय वायु सेना के जांबाज़ पायलटों को समर्पित इस शानदार कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं। जय हिंद।”  

बता दें कि कंगना इस फिल्म में भारतीय वायु सेना के पायलट के किरदार में नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म रॉनी स्क्रूवाला के RSVP प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। वहीं, इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा करेंगे।कंगना अपने फ़िल्मी करियर में कई अलग अलग तरीके के किरदारों में नज़र आ चुकी है।कंगना पहली बार सुरक्षा बल की वर्दी में दिखाई देने वाली हैं। 

कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ एक साहसी और निडर फाइटर पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाले देश की पहली रक्षा सेना थी।