सलमान पर कोरोना का NO असर, नहीं बंद होगी…

मुंबई. कोरोनोवायरस के प्रकोप के बीच, कई फिल्म निर्माताओं और फिल्म क्रू ने फिल्मांकन को स्थगित करने का फैसला किया है जबकि अन्य ने शूटिंग जारी रखते हैं। सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर ‘राधे: योर

मुंबई. कोरोनोवायरस के प्रकोप के बीच, कई फिल्म निर्माताओं और फिल्म क्रू ने फिल्मांकन को स्थगित करने का फैसला किया है जबकि अन्य ने शूटिंग जारी रखते हैं। सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग अब भी मुंबई में जारी है। सूचना के अनुसार शूटिंग के दौरान "WHO (विश्व स्वास्थ्य संगठन) द्वारा जारी सुरक्षा दिशा निर्देशों का पालन फिल्म के सेट पर किया जाएगा।"

फिल्म का अंतिम चरण बचा हुआ है जो मुंबई में होगा। इससे पहले फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई और गोवा शूट हो चुके है। वर्तमान शूटिंग शेड्यूल में कुछ पैचवर्क और एक गाना शामिल है, जिसे सलमान और दिशा पर चित्रित किया जाएगा।

‘राधे: आपका मोस्ट वांटेड भाई’ का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे है। इससे पहले प्रभुदेवा और सलमान वांटेड (2009) और पिछले साल दबंग 3 में साथ काम कर चुके हैं। वही इस फिल्म में भारत के बाद फिर एक बार सलमान और दिशा एक साथ नज़र आएंगे।