33 लाख का नशे की गोलियां जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार

  • घाटकोपर एंटी नार्कोटिक सेल की कार्रवाई

मुंबई. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एंटी नार्कोटिक सेल (Anti narcotic cell) ने 33 लाख रुपए की नशे की गोलियां (बटन) जब्त की है. इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. नशेडियों में ‘बटन’ के नाम से कुख्यात नशे की गोलियां कहां से लायी जाती है? इसकी तस्करी में और कौन लोग जुड़े हुए हैं. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है.

पुलिस उपायुक्त दत्ता नालावडे ने बताया कि एंटी नार्कोटिक सेल के घाटकोपर यूनिट (Ghatkopar Unit) को सूचना मिली कि गोवंडी (Govandi) के शिवाजी नगर (Shivaji Nagar) में युवकों में नशे का जगह घोलने वाले बटन की एक बड़ी खेप लायी गयी है. 

एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज 

प्रभारी पुलिस निरीक्षक लता सुतार के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक विशाल खैरे, उप निरीक्षक खंडेराव बोबडे और सिपाही पाटिल की टीम ने ट्रैप लगाकर 2 लोगों को पकड़ा. उनके पास से 33 लाख रुपए मूल्य की 66 हजार नशे की गोलियां (बटन) जब्त किया. पुलिस ने उन पर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान शाहरुख अब्दुल रशीद शेख (27) और अब्दुल्ला मोइद्दीन शेख (29) के रूप में हुई है. दोनों आरोपी शिवाजी नगर के बैगनवाडी इलाके के रहने वाले हैं.