husband posted private photos and videos on social media after dispute with wife, police arrested
File

  • नाम बदल-बदल कर रह रहा था मुख्य आरोपी

पालघर. बोईसर क्राईम ब्रांच (Boisar crime branch) और पुलिस (Police) ने मां-बेटी (Mother and daughter) की हत्या ( murder) करने वाले आरोपी को यूपी (UP) के मिर्जापुर (Mirzapur) से गिरफ्तार करके पालघर कोर्ट (Palghar Court) में पेश किया. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 24 दिसंबर तक पुलिस हिरासत (police custody) में भेज दिया है. पुलिस के प्रथम जांच में पता चला है की इस मामले का मुख्य आरोपी अपना नाम बदल-बदल कर रहता था और इसने मृतक महिला समेत 3 शादियां कर रखी है. दो महिलाओं की हत्या करके वह यूपी भाग गया था.

गौरतलब है कि तारापुर पुलिस थाना क्षेत्र के पास्थल  स्थित छाया निवास नामक बिल्डिंग के एक फ्लैट में यह 48 वर्षीय महिला अपनी 20 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी. अभी 11 दिसंबर बंद फ्लैट के अंदर मां-बेटी का शव पुलिस को मिला था.

सीसीटीवी से मिला सुराग

इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब इस बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो इस कैमरे में एक व्यक्ति घटना के पहले आते जाते हुए पुलिस को दिखाई दिया. सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला कि यह घटना 6 दिसंबर को हुई थी. जांच के दौरान पुलिस को कुछ दस्तावेज मिले, तो पता चला कि मृतक महिला का कथित पति झूठे दस्तावेज बनाकर यहां काम कर रहा था.

बोईसर से आरोपी का साथी गिरफ्तार

चौंकाने वाला तथ्य यह सामने आया कि आरोपी अपना नाम बदल-बदल कर वह रह रहा था, जबकि वह मूल रूप से यूपी रहने वाला था. इस मामले में  जांच करने के बाद पुलिस को प्राप्त हुई जानकारी के बाद बोईसर स्थानीय अपराध शाखा की टीम आरोपी की तलाश में मिर्जापुर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. जबकि इसके एक साथी को पुलिस ने बोईसर से गिरफ्तार किया है. इस दोहरे हत्याकांड के पीछे के मकसद को लेकर बोईसर के डीवाईएसपी वलवी का कहना है कि हत्या को लेकर आरोपियों से पूछताछ शुरू है जल्द ही इसका पता चल जायेगा.