कोरोना से एक और पुलिस अधिकारी की गई जान

Loading

  • अब तक कोरोना से मुंबई के 40 पुलिसकर्मियों की गई जान

मुंबई.कोरोना महामारी से सबसे अधिक मुंबई पुलिस जूझ रही है. कोरोना से पुलिसकर्मियों के मौत का सिलसिला रूक नहीं रहा है. दो दिन में कोरोना से एक पुलिस अधिकारी समेत दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. इस तरह कोरोना से मुंबई पुलिस के 40 पुलिसकर्मियों की जान चली गई. राज्य में पुलिसकर्मियों की मौत का आंकड़ा 62 हो गया है.

शुक्रवार को समता नगर पुलिस स्टेशन में सहायक पुलिस निरीक्षक के पद पर कार्यरत भागिनाथ आडव की मौत हो गई. कांदिवली (पूर्व) के ठाकूर विलेज में रहने वाले आडव की 26 जून को तबीयत खराब हुई. उन्हें चारकोप के आस्कर हाॅस्पिटल में भर्ती किया गया. वहां जांच में कोरोना पाॅजिटिव पाया गया. उनका इलाज चल रहा था. 

जिंदगी की जंग हार गए

आर्मी से पुलिस महकमे में आए आडव शुक्रवार को कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए. गुरुवार को ही कोरोना से पायधुनी पुलिस स्टेशन में सहायक पुलिस उप निरीक्षक के पद पर कार्यरत हाशिमाली मुल्ला की मौत हो गई थी. इससे पहले मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस उप निरीक्षक के पद पर कार्यरत पांडुरंग आनंद पवार और हवलदार सूर्यकांत तुकाराम जाधव की मौत हो गई थी. कोरोना महामारी के फैलने के बाद 25 अप्रैल से 3 जुलाई तक मुंबई के 40 पुलिसकर्मियों समेत राज्य में कोरोना से 62 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है.