crime

वसई. वालीव पुलिस स्टेशन के पेल्हार इलाके में एक व्यक्ति की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. सूत्रों की माने तो मृतक चेंबूर का निवासी था, जिसका कुछ दिन पूर्व कुछ लोगोंं के साथ झगड़ा हुआ था. इसी के कारण लोगों ने उसकी बेरहमी से राड और डंडे से पिटाई कर दी. इस दौरान घायल व्यक्ति खुद को बचाते हुए किसी प्रकार नालासोपारा पहुंच गया, लेकिन समय पर उपचार के अभाव में उसकी मौत हो गई.

रॉड और डंडे से किया हमला

जानकारी अनुसार नालासोपारा पूर्व के पेल्हार, वनोठा पाड़ा स्थित साईबाबा चाल निवासी रोमियो के.एस स्करिया (32) वर्षीय 18 सितंबर को किसी कार्यवश  चेंबूर में गया था. जहां कुछ लोगों ने रोमियो के साथ पुराने झगड़े को लेकर मारपीट की. इस दौरान हमलावरों ने रोमियो पर रॉड और डंडे से सिर, पीठ सहित शरीर के कई अन्य हिस्सों पर कई प्रहार कर बुरी तरह से घायल कर मौके से फरार हो गए. लेकिन रोमियो घायल अवस्था में दोस्त की मदद से अपने घर आ गया, लेकिन उपचार न मिलने के कारण उसकी हालत बिगड़ती गई और 22 सितम्बर को उसकी मौत हो गई. शव सड़ जाने के कारण जब लोगों को तेज दुर्गंध आने लगी तो लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंचे वालीव पुलिस स्टेशन के पुलिस उपनिरीक्षक सनिल पाटील ने देखा कि घर से दुर्गन्ध आ रही है. जाँच करने पर अंदर रोमियो की लाश पड़ी थी.

4 के खिलाफ हत्या का मामला 

पुलिस ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले मेंं आरोपी मंगेश गायकवाड़, सागर कस्बे,दिलीप कुटी और नारायण कुटी के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.