Chandrakant Patil: Uddhav cannot be an MLA from Governor's quota
Chandrakant Patil: Uddhav cannot be an MLA from Governor's quota

  • चंद्रकांत पाटिल का ठाकरे सरकार से सवाल

मुंबई. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सवाल किया है कि जब अकेले सरकार चला नहीं सकते, किसानों की तकलीफ दूर नहीं कर सकते, महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे सकते, धर्म की रक्षा नहीं कर सकते, विकास नहीं कर सकते, फिर सत्ता में क्यों बैठे हैं. पाटिल ने कहा है कि ठाकरे सरकार ने महाराष्ट्र का एक वर्ष फालतू गंवाया है. इनके मनमानी काज की भरपाई करने में राज्य को कई साल लगेंगे.  

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने ट्वीट कर कहा है कि कोरोना के समय आए अधिक बिल को लेकर सरकार में उहापोह की परिस्थिति है. स्कूल शुरू करने को लेकर सरकार में तालमेल नहीं है. 1 जनवरी से नया शैक्षणिक सत्र शुरू करने की मांग हमने की थी. कोरोना संकट के समय केंद्र सरकार ने लगभग सभी तरह की सुविधा दी, उसके बावजूद राज्य सरकार प्रत्येक मामले में केंद्र पर ठीकरा फोड़ने का प्रयास कर रही है. 

 पाटिल ने कहा है कि हमने राशन के लिए आंदोलन किया. फिर मंदिर खोलने के लिए, दूध के मूल्य वृद्धि के लिए आंदोलन किया. अब बिजली बिल को लेकर भी हम तीब्र आंदोलन करेंगे. सरकार में किसी भी मुद्दे को लेकर तालमेल नहीं है. मराठा आरक्षण को लेकर एकजुटता नहीं है. पालघर साधु हत्याकांड में कार्रवाई नहीं हो रही है. विधायक राम कदम ने सीबीआई जांच की माग की है. इसमें क्या गलत है? पाटिल ने कहा है कि विधान परिषद के चुनाव में सभी सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार निर्वाचित होंगे. दिन भर काम कर के रात को अच्छी तरह से सोने की हमारी आदत है. इसलिए सरकार किसी भी तरह की जांच करा सकती है. हम उसके लिए डरने वाले नहीं हैं.