sanjay raut
File Photo

Loading

  • राउत का बीजेपी को ओपन चैलेंज 
  • ऑपरेशन लोटस के खिलाफ ऑपरेशन लोटांगण

मुंबई. मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान में जिस तरह से बीजेपी के ऑपरेशन लोटस की चर्चा है, उसके बाद से महाराष्ट्र में भी सियासी हलचल तेज हो गई है. हालांकि शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी को ओपन चैलेंज करते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो महाराष्ट्र में सरकार को गिरा कर दिखाएं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को सत्ता की भूख ज्यादा तेज हो गई है, तभी मध्य प्रदेश के बाद अब राजस्थान में सत्ता पलटने की साजिश रची जा रही है. 

राउत ने कहा कि मध्य प्रदेश और राजस्थान की तरह महाराष्ट्र में बीजेपी की हॉर्स ट्रेडिंग का खेल नहीं चलने वाला है.उन्होंने कहा कि बीजेपी के ऑपरेशन लोटस के खिलाफ हम ऑपरेशन लोटांगण करेंगे, जिसके तहत हम जनता के सामने उनको झुकाएंगे. इससे पहले राउत ने आरोप लगाया था कि अक्टूबर महीने में ठाकरे सरकार को गिराने की साजिश रची जा सकती है.  

5 साल पूरा करेगी सरकार 

राउत ने कहा बीजेपी सरकार गिराने का कोई भी मुहूर्त निकाले, हमारी सरकार अपने 5 साल के कार्यकाल को पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र छत्रपति शिवाजी महाराज की धरती है. हॉर्स ट्रेडिंग का खेल यहां नहीं चल सकता है. उन्होंने पर्दे के पीछे बैठने और फिर सरकार को उखाड़ फेंकने की बात करने वाले लोगों को सरकार गिराने की सीधी चुनौती दी है. राउत ने कहा कि कुछ लोग अफज़ल ख़ान की भूमिका की तरह राज्य को कोरोना संकट से बाहर निकलने के बजाय महाराष्ट्र की समस्या को बढ़ाने में लगे हैं.उन्होंने सभी दलों से महाराष्ट्र को कोरोना संकट से बाहर निकालने के लिए एकजुट होकर काम करने की अपील की है.