यू-ट्यूब से सीखा एटीएम तोड़कर लूटने का गुर

  • नाबालिग समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

मुंबई. मुलुंड पुलिस ने इंडियन बैंक के एटीएम मशीन तोड़कर लूटपाट की कोशिश करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मास्टर माइंड ने यू-ट्यूब से एटीएम मशीन तोड़कर लूटने का गुर सीखा और लूट की योजना बनायी. उसने चार लड़कों को बीस-बीस हजार रुपए देने का लालच देकर तैयार किया था.

गैस कटर से मशीन काटने का प्रयास

परिमंडल-7 के पुलिस उपायुक्त प्रशांत कदम ने बताया कि मुलुंड पुलिस इंडियन बैंक के एटीएम मशीन तोड़कर लूटपाट की कोशिश करने वाले 5 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक नाबालिग है. आरोपियों की पहचान दुर्गेश चौबे, शहजाद खान, अरमान अहमद और सलमान चौधरी के रूप में हुई है. 21 अक्टूबर की रात 3.30 बजे मुलुंड (प.) के एसवी रोड स्थित वसंत पार्क के पास इंडियन बैंक के एटीएम मशीन को 5 लुटेरे तोड़ कर लूटपाट की कोशिश की थी. आरोपी गैस कटर से एटीएम मशीन को काटने का प्रयास किया था. उन्होंने एटीएम मशीन काटने से पहले उसमें लगे सीसीटीवी को जला दिया दिया था.

लूट से पहले रेकी

 जब वे एटीएम मशीन गैस कटर से काट रहे थे, तो एटीएम सेंटर में धुआं-धुआं हो गया. इस बीच कुछ लोगों के आने की भी उन्हें आहट हुई. इससे वे घबरा कर भाग गए थे. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने 21 अक्टूबर की रात 10 बजे इंडियन बैंक के एटीएम मशीन की रेकी भी की थी.