बीजेपी-संघ के बल पर जीतने वाले दूसरों को सिखा रहे हैं, खड़से-लाड में वाकयुद्ध तेज

Loading

मुंबई. भाजपा छोड़ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से और महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष प्रासाद लाड के बीच वाकयुद्ध तेज हो गया है. लाड ने खड़से पर पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा और संघ के बल पर चुनाव जीतने वाले आज दूसरों को सिखा रहे हैं. कभी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में रहे लाड पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के करीबी माने जाते हैं.

लाड के भाजपा में शामिल होने के बाद फडणवीस ने ही उन्हें विधान परिषद का सदस्य बनवाया था. एकनाथ खड़से ने प्रसाद लाड पर हमला करते हुए कहा था कि जनता ने उन्हें लगातार 6 बार चुन कर भेजा है. लाड कम से कम एक बार तो जनता के बीच से चुनाव जीत कर तो दिखाएं.

 

लाड ने खड़से पर पलटवार किया

प्रसाद लाड ने खड़से पर पलटवार किया है. लाड ने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी और संघ के बल पर जीतने वाले दूसरों को सिखा रहे हैं. लाड ने विश्वास जताते हुए कहा है कि मैं 7वीं बार चुनाव जीत कर आऊंगा. इसके पहले लाड ने कहा था कि एकनाथ खड़से इतने अधिक लोकप्रिय होते तो अपनी बेटी को जिता लिए होते. जो अपनी बेटी को नहीं जिता सकते हैं, वे पार्टी नेतृत्व को दोष दे कर पार्टी का त्याग करते हैं.